Header Ads

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का पहला गाना 10 जुलाई को होगा रिलीज, इसी दिन 10 बजे रिवील होगा प्रभास 20 का फर्स्ट लुक-टाईटल

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का पहला गाना 10 जुलाई को रिलीज होने वाला है। डिज्नी हॉट स्टार मल्टीप्लैक्स के ऑफिशियल पेज पर रिलीज कन्फर्म की गई। इसके अलावा प्रभास 20 के नाम ट्रेंड कर रही प्रभास की फिल्म का फर्स्ट लुक और टाईटल भी कल यानी 10 जुलाई को रिवील किया जाएगा। प्रभास ने इंस्टाग्राम पेज पर इससे जुड़ी खबर अपडेट की है।

झलक में दिखा सुशांत का चुलबुलापन

दिल बेचारा का पहला गाना कल दोपहर 12 बजे रिलीज किया जाएगा। सॉन्ग की एक झलक में सुशांत सिंह स्टेज पर स्पॉटलाइट के नीचे डांस करते दिख रहे हैं। यह गाना फिल्म का टाईटल ट्रैक है। फिल्म में सुशांत का नाम मैनी है। डेब्यूटेंट संजना सांघी किजी के रोल में होंगी। फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉट स्टार मल्टीप्लैक्स पर रिलीज होने वाली है। फिल्म का डायरेक्शन मुकेश छाबड़ा ने किया है।

##

प्रभास की स्पेशल फिल्म

साल 2020 के लिए प्रभास की यह स्पेशल फिल्म है, जिसका टाईटल और फर्स्ट लुक 10 जुलाई को 10 बजे रिवील होगा। प्रभास ने भी इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। रिपोर्ट्स के अनुसारफिल्म में प्रभास के साथ भाग्यश्री औरपूजा हेगड़े नजर आएंगी। डायरेक्शनराधाकृष्ण कुमार का है। फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में बन रही है। इसके पहले प्रभास ने साहो से बाॅलीवुड डेब्यू किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sushant singh rajput last film Dil Bechara first song will be released on July 10, Prabhas 20 first look title will also be revealed on same day


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2ZdQRcQ
Indian Hotel Center. Blogger द्वारा संचालित.